AdminIndia's Government Job Information Portal
ROJGAR VIGYAPANwww.rojgarvigyapan.com
HomeUPSC NDA I Admit Card 2026
Reading time

UPSC NDA I Admit Card 2026

ROJGAR VIGYAPAN

UPSC NDA I Admit Card 2026

Admit Card Available

Short Information

UPSC ने NDA & NA Examination (I) 2026 के लिए e-Admit Card जारी किया है। Registered candidates UPSC Online portal पर login करके hall ticket download कर सकते हैं।

OrganizationUnion Public Service Commission (UPSC)
Examination / PostNational Defence Academy & Naval Academy Examination (I), 2026
Total PostsAs per official examination notice

Important Dates

Admit Card AvailableApril 2026
Exam Date12 April 2026

How to Download Admit Card

  1. नीचे Important Links में Download Admit Card के सामने Click Here खोलें।
  2. URN / Application details और portal पर मांगी गई authentication information दर्ज करें।
  3. Captcha/verification पूरा करके login करें।
  4. Admit card PDF download करें और clear print निकालें।
  5. नाम, exam date, reporting time और venue ध्यान से check करें।

Exam Day Note: Admit card के साथ valid original photo ID और official instructions में मांगे गए documents लेकर जाएँ। Final instructions संबंधित authority के official notice/call letter से ही मान्य होंगे।

Admit Card & Result Updates — ROJGAR VIGYAPAN
HomeJobsAdmitResult