AdminIndia's Government Job Information Portal
ROJGAR VIGYAPANwww.rojgarvigyapan.com
HomeRRB NTPC UG Result 2026 Out – CBT 1 Score Card, Cut Off & CBT 2 Exam Date | CEN 07/2025
Reading time

RRB NTPC UG Result 2026 Out – CBT 1 Score Card, Cut Off & CBT 2 Exam Date | CEN 07/2025

CBT 1 RESULT & SCORE CARD OUT

RRB NTPC Undergraduate Result 2026

CEN 07/2025 | 3050 Posts | CBT 2 Exam – 17 September 2026

Railway Recruitment Boards (RRBs) ने Non-Technical Popular Categories (NTPC) Undergraduate Level CEN 07/2025 के CBT-I का Result जारी कर दिया है। CBT-I में shortlisted candidates अब Second Stage Computer Based Test (CBT-II) में शामिल होंगे।

CBT-I Result 24 August 2026 को उपलब्ध कराया गया और candidates के लिए Score Card 26 August 2026 से उपलब्ध है। CBT-II की tentative examination date 17 September 2026 निर्धारित की गई है।

🔥 Latest Update
Recruitment: RRB NTPC Undergraduate CEN 07/2025
Vacancy: 3050 Posts
CBT-I Result: 24 August 2026 – Released
CBT-I Score Card: 26 August 2026 – Available
CBT-II Exam: 17 September 2026
Candidate Action: Score Card check करें और CBT-II की तैयारी शुरू करें

RRB NTPC UG Result 2026 – Quick Summary

OrganizationRailway Recruitment Boards (RRBs)
RecruitmentNon-Technical Popular Categories – Undergraduate Level
CEN Number07/2025
Recruitment Year2025
Total Vacancy3050 Posts
Qualification10+2 / Intermediate
CBT-I ResultReleased – 24 August 2026
Score CardAvailable – 26 August 2026
Next StageCBT-II
CBT-II Exam17 September 2026

Important Dates

EventDate / Status
Application Begin28 October 2025
Last Date Apply Online04 December 2025
Fee Payment Last Date06 December 2025
Correction / Modification07-16 December 2025
Application Status06 February 2026
CBT-I ExamMay-June 2026
Exam City10 Days Before Exam
CBT-I Admit Card4 Days Before Exam
Answer Key27 June 2026
CBT-I Result24 August 2026
CBT-I Score Card26 August 2026
CBT-II Exam17 September 2026

Post Wise Vacancy Details

Post NameVacancy
Commercial Cum Ticket Clerk2424
Accounts Clerk Cum Typist394
Junior Clerk Cum Typist163
Trains Clerk77
Total Notified Vacancy3050 Posts

CBT-I Result & Cut Off

RRBs ने CBT-I के आधार पर Second Stage CBT के लिए shortlisted candidates की RRB-wise lists और applicable cut offs जारी किए हैं। Candidates को अपने संबंधित Railway Recruitment Board का result और cut off check करना चाहिए।

CBT-I screening stage है। Candidates की normalized CBT-I marks के आधार पर CBT-II के लिए shortlisting की जाती है।

RRB NTPC UG Score Card 2026

CBT-I Score Card candidate login के माध्यम से check किया जा सकता है। Candidates अपने login credentials का उपयोग करके obtained/normalized score तथा applicable examination details check कर सकते हैं।

Important: केवल Result PDF में Roll Number मिलना ही पर्याप्त information नहीं है। Candidate अपना Score Card और अपने RRB का Cut Off भी check करें।

CBT-II Exam Date – 17 September 2026

RRB ने CEN 07/2025 के shortlisted candidates के लिए Second Stage CBT की tentative examination date 17 September 2026 निर्धारित की है।

CBT-II Exam City/Date intimation link examination से लगभग 10 दिन पहले और E-Call Letter examination date से लगभग 4 दिन पहले उपलब्ध कराया जाएगा।

CBT-II Exam Pattern

Subject Questions Marks
General Awareness5050
Mathematics3535
General Intelligence & Reasoning3535
Total120120
  • Exam Duration: 90 Minutes
  • Total Questions: 120
  • Total Marks: 120
  • Negative Marking: 1/3 mark for each wrong answer
  • Eligible PwBD candidates using scribe: 120 Minutes

RRB NTPC UG Result कैसे Check करें?

  1. अपने संबंधित RRB की official website open करें।
  2. CEN 07/2025 NTPC Undergraduate Result section पर जाएं।
  3. CBT-I shortlisted candidates Result PDF open करें।
  4. PDF में अपना Roll Number search करें।
  5. अपने RRB का category-wise Cut Off भी check करें।
  6. Score Card के लिए candidate login open करें।
  7. Required credentials भरकर Score Card check करें।
  8. CBT-II के लिए Result और Score Card save रखें।

CBT-II के लिए Candidate Checklist

  • CBT-I Score Card download/save करें
  • अपने RRB का Cut Off check करें
  • 17 September 2026 CBT-II date note करें
  • Exam City update regularly check करें
  • CBT-II E-Call Letter समय पर download करें
  • Original Aadhaar / applicable identity document ready रखें
  • Official RRB notices ही follow करें

Candidate Quick Status

✓ Recruitment: CEN 07/2025
✓ Vacancy: 3050 Posts
✓ Application: Completed
✓ CBT-I Exam: Completed
✓ Answer Key: Released – 27 June 2026
🔥 CBT-I Result: Released – 24 August 2026
🔥 Score Card: Available – 26 August 2026
➡ Next Stage: CBT-II
➡ CBT-II Exam: 17 September 2026

Important Links

Frequently Asked Questions

Q. RRB NTPC UG CBT-I Result 2026 जारी हो गया है?
हाँ। CEN 07/2025 CBT-I Result 24 August 2026 को जारी किया गया है।
Q. RRB NTPC UG Score Card कब उपलब्ध है?
CBT-I Score Card 26 August 2026 से candidate login के माध्यम से उपलब्ध है।
Q. RRB NTPC UG CBT-II Exam कब होगा?
Shortlisted candidates के लिए CBT-II की tentative examination date 17 September 2026 है।
Q. RRB NTPC CEN 07/2025 में कितनी vacancies हैं?
Recruitment में कुल 3050 posts notified हैं।
Q. CBT-II में कितने questions होंगे?
CBT-II में कुल 120 questions होंगे और सामान्य candidates के लिए examination duration 90 minutes है।
Q. CBT-II में negative marking है?
हाँ। प्रत्येक गलत उत्तर पर 1/3 mark की negative marking applicable है।

Disclaimer

Candidates Result, Score Card, Cut Off, CBT-II Exam Date, Exam City, E-Call Letter, selection process और अन्य recruitment updates official Railway Recruitment Board websites से जरूर verify करें। किसी बदलाव की स्थिति में competent authority द्वारा जारी latest official information को final माना जाए।
HomeJobsAdmitResult