OICL AO Score Card 2026 Out
Administrative Officer Recruitment 2025 – Check Marks Online
The Oriental Insurance Company Limited (OICL) की Administrative Officer (Generalist & Hindi Officer) Scale-I Recruitment 2025 में शामिल candidates के लिए नया Score Card / Marks login उपलब्ध हो गया है। Candidates अपने registration details की मदद से online score card check कर सकते हैं।
यह recruitment कुल 300 Administrative Officer posts के लिए आयोजित की गई थी, जिसमें 285 Generalist और 15 Hindi Officer vacancies शामिल थीं। Recruitment का reference number OICL/Rect/DRE-2025/AO-I Gen/Hindi है।
जिन candidates ने OICL AO recruitment process में participate किया था, वे नीचे Important Links section में दिए गए direct Score Card link से अपने marks check कर सकते हैं। Score Card देखने के बाद उसकी copy save कर लेना useful रहेगा।
OICL AO Score Card 2026: Released
Score Card Date: 24 August 2026
Recruitment: Administrative Officer Scale-I 2025
Total Vacancy: 300 Posts
Candidate Action: Login करके Score Card / Marks Check करें
OICL AO Score Card 2026 – Quick Summary
| Organization | The Oriental Insurance Company Limited (OICL) |
|---|---|
| Recruitment Name | Administrative Officer (Generalist & Hindi Officer) Scale-I Recruitment 2025 |
| Reference No. | OICL/Rect/DRE-2025/AO-I Gen/Hindi |
| Total Vacancy | 300 Posts |
| Generalist | 285 Posts |
| Hindi Officer | 15 Posts |
| Latest Update | Score Card / Marks Released |
| Score Card Date | 24 August 2026 |
| Score Card Mode | Online Login |
| Candidate Action | Check and save individual marks |
OICL AO Vacancy Details
| Post Name | Total Posts |
|---|---|
| Administrative Officer – Generalist | 285 |
| Administrative Officer – Hindi Officer | 15 |
| Total Vacancy | 300 |
OICL AO Recruitment 2025 – Important Stages
| Recruitment Stage | Status / Date |
|---|---|
| Phase-I Preliminary Examination | 10 January 2026 |
| Phase-I Result | 06 February 2026 |
| Phase-II Main Examination | 28 February 2026 |
| Main Examination Result | 30 April 2026 |
| Final Result | 09 July 2026 |
| Score Card / Marks | 24 August 2026 – Released |
OICL AO Score Card 2026
OICL AO Score Card candidates को recruitment examination में प्राप्त individual marks check करने की सुविधा देता है। Score Card login portal पर candidate-specific information available होती है, इसलिए इसे access करने के लिए सही login credentials enter करना जरूरी है।
Score Card open होने के बाद candidate को displayed marks और personal details ध्यान से check करनी चाहिए। Future recruitment or joining reference के लिए Score Card की saved copy रखना बेहतर है।
Score Card Check करने के लिए क्या चाहिए?
- Registration Number या Roll Number
- Password या Date of Birth, जैसा login page पर मांगा जाए
- Captcha / Verification details, यदि portal पर दिखाई दें
- Active internet connection
OICL AO Score Card 2026 कैसे Check करें?
- नीचे Important Links section में जाएं।
- OICL AO Score Card 2026 के सामने दिए button पर click करें।
- Score Card login page open होने दें।
- अपना Registration Number / Roll Number enter करें।
- Password / Date of Birth जैसी required login detail भरें।
- Captcha या verification code मांगा जाए तो complete करें।
- Login / Submit button पर click करें।
- Screen पर displayed Score Card और marks carefully check करें।
- Future reference के लिए Score Card save या print कर लें।
Score Card में कौन-कौन सी Details Check करें?
- Candidate Name
- Registration Number / Roll Number
- Recruitment / Examination Name
- Candidate Marks / Score
- Category या other candidate details, यदि displayed हों
- Cut Off / qualifying information, यदि portal पर उपलब्ध हो
OICL AO Selection Process
Administrative Officer Scale-I Recruitment में selection multiple stages के माध्यम से किया गया। Candidate को recruitment के applicable examination और interview stages qualify करने होते हैं। Final selection के बाद competent authority द्वारा prescribed eligibility, document तथा medical/joining formalities लागू हो सकती हैं।
- Phase-I Preliminary Examination
- Phase-II Main Examination
- Interview
- Final Selection
- Applicable document / medical / joining formalities
Candidate Quick Status
✓ Reference: OICL/Rect/DRE-2025/AO-I Gen/Hindi
✓ Vacancy: 300 Posts
✓ Phase-I Examination: Completed
✓ Phase-II Examination: Completed
✓ Final Result: Released
🔥 Score Card / Marks: Released – 24 August 2026
➡ Candidate Action: Login करके Marks Check और Save करें
Important Links
Frequently Asked Questions
हाँ। OICL Administrative Officer Score Card / Marks login 24 August 2026 को उपलब्ध हुआ है।
यह Administrative Officer (Generalist & Hindi Officer) Scale-I Recruitment 2025 से संबंधित है।
कुल 300 posts थीं, जिनमें 285 Generalist और 15 Hindi Officer posts शामिल हैं।
Important Links में दिए Score Card button से login portal open करें और required Registration/Roll Number तथा login credentials enter करें।
Recruitment reference number OICL/Rect/DRE-2025/AO-I Gen/Hindi है।
Future reference के लिए Score Card की copy save या print करके रखना useful है।
